Front News Today: एसएसआर केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं, एक नया खुलासा रिया चक्रवर्ती का व्हाट्सएप चैट को लेकर है, जिसमें वह 2 लोगों से चैट में बात कर रही थी. एक चैट रिया चक्रवर्ती और गौरव आर्य के बीच है.
दूसरा रिया और सैमुअल मिरांडा के बीच है, जो जांच में अहम साबित हो सकती है, हालांकि रिजा चक्रवर्ती ने इस चैट को डिलीट कर दिया, लेकिन ड्रग्स को लेकर पुलिस का शक और गहरा रहा है, पहला चैट रिया और गौरव आर्य के बीच चैट में यह लिखा है कि इसमें गौरव को टैक्स डीलर बताया जा रहा है तथा इसमें लिखा है कि हम हार्ड ड्रग्स के बारे में बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स इस्तेमाल नही किया है, इसमें रिया ने गौरव से पूछा तुम्हारे पास MD है, एमडी से मतलब मिथाइल डॉक्सिंग है, यह चैट मार्च 2017 का है, जो बहुत स्ट्रांग होता है.
एक-दूसरे चैट रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बीच है,हाय रिया स्टाफ लगभग खत्म हो चुका है या अप्रैल 2020 का चैट है मिरांडा रिया से पूछता है कि क्या हम शोविक को दोस्त ले सकते हैं? जिसके पास है या फिर है का इसका तात्पर्य कम तीव्रता वाले ड्रग्स के बारे में है, हालांकि रिया और उनके परिवार वालों के फोन व कंप्यूटर को जप्त कर लिया है, उस दिन सुब्रमण्यम स्वामी ने भी जहर देकर मारने की बात कही थी और दुबई से ड्रग डीलर से मुलाकात की थी, हालांकि सीबीआई सुशांत के दोस्तों से घंटों पूछताछ कर रही है, जल्दी इस पर कोई बड़ा खुलासा हो सकता है और सुशांत को न्याय मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here