Front News Today: वाराणसी। 21 सितंबर 2021, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने आज बनारस के सर्किट हाउस में आरपीआई (आठवले) के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने 26 सितंबर को सहारनपुर से शुरू होने वाली आरपीआई की बहुजन कल्याण यात्रा की तैयारियों के संदर्भ में जरूरी दिशानिर्देश दिए।

पवन भाई गुप्ता ने बताया कि बहुजन कल्याण यात्रा, आगामी 22 नवंबर को बनारस पहुंचेगी। इस दौरान 22 नवंबर को एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. रामदास आठवले जी शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि आरपीआई, केंद्र में मोदी सरकार के साथ गठबंधन में है। 2022 चुनाव में उत्तर प्रदेश में आरपीआई-भाजपा गठबंधन के लिए हमने सीटों की मांग की है, जिस पर बातचीत चल रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी, संगठन मंत्री सुनील बंसल जी से इस संबंध में चर्चा हुई है।

पवन भाई गुप्ता ने कहा कि काशी, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का संसदीय क्षेत्र है। भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की वजह से आज पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा है।

प्रदेश अध्यक्ष माननीय पवन भाई गुप्ता द्वारा आज के बैठक में बनारस के टीम की भी घोषणा की गई जिसमें राम सागर पटेल को बनारस का प्रभारी व आनंद मौर्य को जिला अध्यक्ष बनाया गया। जिले के पदाधिकारियों व प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की भी साथ ही साथ घोषणा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here