शहर के वार्ड नंबर 13 में जल्द किया जाए सीवरेज की सफाई का कार्य :- एडीसी सी.जया. श्रद्धा

0
4

समाधान शिविर में एडीसी व एसपी ने सुनी आमजन की शिकायतें

समाधान शिविर में आई 35 शिकायतें, 12 का हुआ मौके पर समाधान

कैथल, 16 जुलाई ( )एडीसी सी.जया. श्रद्धा ने कहा कि शहर के वार्ड नंबर 13 में सीवरेज की सफाई का कार्य जल्द किया जाए, ताकि गंदा पानी गलियों में न भरे। जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी इस समस्या को गंभीरता से लें, ताकि वहां के वाशिंदो को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। अन्य विभागों के अधिकारी भी अपने क्षेत्र में आने वाले सीवरेज आदि की सफाई समयबद्ध करवाना सुनिश्चित करे।

एडीसी सी.जया. श्रद्धा मंगलवार को समाधान शिविर के दौरान वार्ड नंबर 13 में सीवरेज की सफाई करवाने बारे आई एक शिकायत की सुनवाई के बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे रही थी। मंगलवार को समाधान शिविर में 35 शिकायतें आई, जिनमें से 12 का मौके पर ही समाधान किया गया। शिविर के दौरान एसपी उपासना ने पुलिस विभाग से संबंधित शिकायतों को सुना।

शिविर में नागरिक अनेक विभागों से संबंधित शिकायतें लेकर पहुंचे। मायापुरी कैथल निवासी बबीता परिवार पहचान पत्र में अपना पता बदलवाने के लिए आई। जहां अधिकारियो ने उनकी समस्या का मौके पर ही समाधान किया गया। इसी प्रकार गांव बदराना निवासी राम जुवारी प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की किस्त न आने बारे शिकायत लेकर आया, जहां कृषि विभाग के कर्मचारियों ने उनकी केवासी अपडेट की और बताया कि जल्द ही उसकी किस्त आ जाएगी। वहीं कैथल निवासी चांदराम व गांव सेरधा निवासी शमशेर अविवाहित की पेंशन बनवाने आया। संबंधित विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही दोनों की पेंशन बन जाएगी। इसी प्रकार क्योढक वासी सतपाल परिवार पहचान पत्र में अपनी आय कम करवाने के लिए समाधान शिविर में आया, जहां संबंधित अधिकारियों ने उससे शपथ लेकर रिक्वेस्ट मुख्यालय डाल दी। समाधान शिविर के दौरान डीआरओ चंद्रमोहन, कार्यकारी अभियंता रवि ऑबराय, डीएसपी उमेद सिंह, एडवोकेट शक्ति सौदा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here