Front News Today: कोविड -19 के प्रभाव से उबरते हुए अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री धीरे-धीरे आगे की ऒर बढ़ने का प्रयास कर रहा है। देश के कई हिस्सों में सिनमा हॉल भी खुल रहे है और फिल्मो का शूटिंग भी शुरू हो गया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी कई फिल्मो का शूटिंग देश के कई हिस्सों में किया जा रहा है और इस कड़ी में भोजपुरी के एक और फिल्म रघु राम की शूटिंग भी इसी महीने के तीसरे सप्ताह में सूरत में किया जायेगा।

भोजपुरी प्रतिष्ठा और मूल्यों को सहजने के लिए बनाई जाने वाली इस फिल्म को लेकर राजनितिक गलियारों में इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है क्योकि इस फिल्म का मुहर्त दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में किया गया। ये पहला अवसर था जब किसी फिल्म का मुहर्त भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में किया गया और राजनीत से जुड़े कई प्रतिष्ठित राजनेता भी इस अवसर पे उपस्थ्ति रहे। सांसद, अभिनेता और गायक श्री मनोज तिवारी जी के नेतृत्व में फिल्म रघु राम का मुहर्त हुआ जिस अवसर पे भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और ब्यूरोक्रेट्स उपस्थित रहे जिनमे प्रमुख है श्री महेश पोद्दार जी जो की झारखण्ड से राज्य सभा सदस्य है, श्री रईस खान पठान जी जो की सेंट्रल वक्फ बोर्ड के प्लानिंग एंड फाइनेंस कमिटी के चेयरमैन है. श्री वी चन्द्रशेखर नायडू जी जो की कांग्रेस के सीनियर लीडर है और तारिणी ग्रुप ऑफ़ कंपनी के मालिक भी है, श्री खेमचंद शर्मा जी जो की भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के स्पोक्स पर्सन है, श्री विजय पल तोमर जी जो की दिल्ली के स्पेशल सेल के डी. सी। पी। है, श्री अभय सिंह जी जॉइंट सेक्रेटरी भारत सरकार और पटना के पूर्व डी. एम. , श्री सुनील देवधर जी जेनरल सेक्रेटरी भारतीय जनता पार्टी. इन सब गणमान्य ब्यक्तियो के अलावा भी कई लोग भी वहां उपस्थित रहे ।

Ocean films & Ocean Media Networks के बैनर तले बनाये जा रहे इस फिल्म के निर्देशक है शेखर बी कुमार और ललित पहलवान। फिल्म में संगीत है सी. बी. दिनेश का और गीत है राजेश मिश्रा जी का और कोरियोग्राफी है दिलीप मिस्त्री और स्टोरी है ललित पहलवान का ।

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म को लीड करेंगे विक्की सिंह और रोशनी चौबे। विक्की सिंह ट्रेंड थिएटर आर्टिस्ट और डांसर है जिन्होंने दिल्ली के एस. आर. सी. से कोर्स किया है और सुनील शेट्टी के साथ बॉलीवुड फिल्मो के लिए वर्कशॉप भी किया है और इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियो में भी परफॉर्म किया है. एक्ट्रेस रौशनी चौबे सूरत की फेमस मॉडल है जो पेशे से डॉक्टर भी है जिन्होंने साउथ के दो फिल्मो और एक मराठी फिल्म में अभिनय किया है और अब भोजपुरी फिल्म में वो डेब्यू कर रही है बाकी दूसरे कलाकारों की बात करे तो उनमे प्रमुख है अमित शुक्ला, दबंग फेम सूजान सिंह, करण सिंह और कई अन्य कलाकार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here