Front News Today: अनुभवी श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा ने मंगलवार को 15 साल के लंबे करियर के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है।

थरंगा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।’

थरंगा ने श्रीलंका के लिए 31 टेस्ट खेले, जिसमें 21.89 की औसत से 1754 रन बनाए, जिसमें तीन शतक और आठ अर्द्धशतक शामिल थे।

उन्होंने दिसंबर 2005 में अहमदाबाद में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और अपना आखिरी मैच भी इसी विरोध के खिलाफ, 2017 में खेला।

बाएं हाथ के बल्लेबाज थरंगा ने वनडे में अधिक सफलता हासिल की, उन्होंने अगस्त 2005 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने डेब्यू के बाद से खेले गए 235 मैचों में 33.74 के औसत से 6951 रन बनाए।

उनके वनडे करियर में 15 शतक और 37 अर्धशतक शामिल हैं, जिसमें 174 का सर्वाधिक स्कोर था।

थरंगा ने श्रीलंका के लिए 26 T20 भी खेले, जिसमें 47 के सर्वश्रेष्ठ के साथ 407 रन बनाए।

कठिन समाचार के नीचे उन्होंने एक हार्दिक नोट साझा किया, जिसने एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए अपनी यात्रा में उनकी मदद करने वाले सभी को धन्यवाद दिया।

‘जैसा कि पुरानी पुरानी कहावत है’ सभी अच्छी चीजें समाप्त होनी चाहिए ‘, मेरा मानना ​​है कि यह समय मेरे लिए मेरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कहने के 15 साल से अधिक समय के बाद खेल को अपना सब कुछ देने का है।

‘मैं शौकीन यादों और शानदार दोस्ती के साथ यात्रा पर निकल गया। मैं हमेशा विश्वास रखने और मुझमें निहित विश्वास के लिए श्रीलंका क्रिकेट का शुक्रगुजार हूं। ‘मैं अपने उच्चतम करियर के दौरान और यहां तक ​​कि अपने करियर के सबसे निचले बिंदुओं पर मेरे साथ खड़े होने के लिए कई क्रिकेट प्रेमी प्रशंसकों, दोस्तों और मेरे परिवार का आभारी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here