1,000 रुपये के लिए चाकू मार दिया

0
30
Front News Today

Front News Today: पुलिस ने बुधवार को कहा कि एक 19 वर्षीय व्यक्ति को उसके दो दोस्तों ने कथित तौर पर 1,000 रुपये लौटाने के लिए चाकू मार दिया था। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम क्षेत्र में एक छोटी सी फुटवियर निर्माण इकाई में काम करने वाले अमन को जग परवेश चंद अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जबकि आरोपी सुहैल नाई के रूप में काम करता है, जबकि दूसरा आरोपी फरहान दर्जी का काम करता है। पुलिस ने कहा कि दोनों वेलकम क्षेत्र के निवासी हैं और उन्हें दिल्ली से बाहर जाते समय बाबरपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) वेद प्रकाश सूर्या ने कहा कि वेलकम पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि अमन ने कुछ समय पहले उन्हें 1,000 रुपये दिए थे और वह उनसे पैसे मांगता रहा। कुछ दिन पहले भी, इस मुद्दे पर उनका झगड़ा हुआ था लेकिन इस मामले को बड़ों के हस्तक्षेप के साथ हल किया गया था। हालांकि, वे अमन से बदला लेना चाहते थे, इसलिए उन्होंने एक साजिश रची, अधिकारी ने कहा। अपनी योजना के अनुसार, सुहैल और फरहान दोनों ने मंगलवार को रात 10 बजे पीड़िता को सुभाष पार्क एक्सटेंशन में बुलाया। जब अमन मौके पर पहुंचा तो उनमें से एक ने उसे पकड़ लिया और दूसरे ने चाकू से उस पर वार कर दिया। जब वह गिर गया, तो वे मौके से भाग गए, अधिकारी ने कहा।

डीसीपी ने कहा कि अपराध करने के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू, खून से सने कपड़े और आरोपियों द्वारा पहने गए जूते जब्त कर लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here