सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता और उनके केदारनाथ के सह-कलाकार सारा अली खान ‘सोनचिरैया की 2019 में रिलीज़ होने तक पूरी तरह से प्यार में थे।

0
21
(Front News Today)

(Front News Today) सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता और उनके केदारनाथ के सह-कलाकार सारा अली खान ‘सोनचिरैया की 2019 में रिलीज़ होने तक पूरी तरह से प्यार में थे। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सैमुअल ने लिखा कि ” बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण सारा टूट गई ”

सैमुअल हाओकिप का इंस्टाग्राम पर लिखा गया है, “मुझे केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान का समय याद है … सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे … वे अविभाज्य थे … इतनी शुद्ध और बचपन की मासूमियत। उन दोनों में एक-दूसरे के लिए ज़बरदस्त इज़्ज़त थी जो आजकल रिश्तों में देखने को बहुत कम मिलती थी। सुशांत के साथ सारा को सुशांत के जीवन में हर किसी के लिए सच्चा सम्मान था … यह परिवार, दोस्त और यहां तक ​​कि स्टाफ हो। मुझे आश्चर्य है कि सोनचिरिया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ संबंध तोड़ने का सारा का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी दबाव के कारण था। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here