Front News Today: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित निवास पर मृत पाया गया। रहस्यमय परिस्थितियों में एक लोकप्रिय अभिनेता के निधन से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), नारकोटिक्स कंट्रोल जैसे प्रीमियर एजेंसियों के साथ महीनों तक एक सनसनीखेज मामला बना। ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) क्रमशः विभिन्न कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती उनके निजी संदेशों के सार्वजनिक क्षेत्र में आने के बाद संदेह के घेरे में आ गईं और दिवंगत अभिनेता के परिवार ने प्राथमिकी में उन पर आरोप लगाया।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने हाल ही में एक ट्वीट के जवाब में रिया का समर्थन किया। उसने लिखा: उसने जेल जाने के लिए केवल उन लोगों को स्पष्ट रूप से उजागर किया है, जिन्होंने उसे वहां भेजा था और दिखाया कि वह एक बहुत ही मुड़ डिजाइन की मासूम शिकार थी। किसी ने उसके साथ काम क्यों नहीं किया? मैं आशा करती हूं कि वह बहुत अच्छा काम करेगी।

रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कुछ स्टाफ सदस्य और कुछ अन्य लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। रिया, शोविक और कुछ अन्य आरोपियों को बाद में जमानत दे दी गई।

रिया चक्रवर्ती को जेल से बाहर आने के बाद कुछ मौकों पर शहर में देखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here