Front News Today: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के चल रहे संस्करण को निलंबित कर दिया है, कई कोविड-19 मामलों के सामने आने के बाद यह निर्णय लिया गया है।

“इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (आईपीएल जीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक आपातकालीन बैठक में सर्वसम्मति से आईपीएल 2021 सीज़न को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है।

“बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं करना चाहता है। यह निर्णय सभी की सुरक्षा, स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।”

उन्होंने कहा, “बीसीसीआई सभी स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, फ्रेंचाइजी, प्रायोजकों, भागीदारों और उन सभी सेवा प्रदाताओं को धन्यवाद देना चाहता है जिन्होंने इन बेहद कठिन समय में भी आईपीएल 2021 के आयोजन की पूरी कोशिश की है।”

इस बीच, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एएनआई से बात करते हुए कहा: “आईपीएल को निलंबित कर दिया गया है, हम देखेंगे कि क्या हम इसका पुनर्निर्धारण कर सकते हैं। इसे रद्द नहीं किया गया है। यह अभी के लिए निलंबित है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here