Front News Today: कोरोंना की वैश्विक महामारी में ना जाने कितनो के घर उजड़ गए जिंस समय अपने भी साथ छोड़ दे रहे है ऐसे समय पर परिवारों की मदद के लिए महावीर सामने आ रहे है जो पीड़ित परिवार के साथ अंतिम क्रिया तक हर तरह का सहियोग प्रदान कर रहे है ।
गौतम बुध नगर में जो कोरोंना की वजह से काफ़ी लोगों की मौत भी हुईं है महावीर ठुस्सू जो कि एक सामाजिक कार्यकर्ता है और नेफोमा के उपाध्यक्ष है। आज ग्रुप में मैसेज आया एक लड़की जो अकेली थी उनकी माता का शव हॉस्पिटल में था वह लोगों से विनती कर रही थी कि अंतिम संस्कार के लिए लोगी से मदद मांग रही थी तब महावीर तुरंत शारदा हॉस्पिटल गौतम बुध नगर चले गए वहां से शव को दिलशाद गार्डन मैं भगत सिंह श्मशान घाट पहुंचाया गया वहां पर उस लड़की के माता जी का अंतिम संस्कार किया विधि पूर्वक करवाया।
यह पहली बार नहीं है जब महावीर ने ऐसा पहले कभी किया हो इससे पहले भी। उनके पास अभी कुछ दिन पहले एक ग्रुप में मैसेज आया की किसी की अंतिम यात्रा के लिए मदद चाहिए तब महावीर हॉस्पिटल पहुंचा एंबुलेंस के लिए संपर्क किया और एंबुलेंस वाले ने अधिक पैसे मांगे तो पुलिस की मदद से दूसरी एंबुलेंस सस्ते दाम में मैया कराई गई फिर गौतम बुध नगर से गाजीपुर श्मशान घाट पर जाकर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here