Front News Today: शादी का दिन हर कपल की जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिनों में से एक होता है। जबकि वे इसके हर पल का आनंद लेना चाहते हैं, कई बार चीजें गलत हो जाती हैं। ऐसी ही एक शादी में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दूल्हे की मां ने मंच पर दुल्हन के साथ वरमाला का आदान-प्रदान करने के दौरान उसे चप्पल से पीटा. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल क्लिप में, दूल्हे और दुल्हन को वरमाला का आदान-प्रदान करते देखा जा सकता है जब दूल्हे की मां मंच पर चढ़ती है। वह फोटोग्राफर को एक तरफ धकेलती है, अपनी चप्पल उतारती है और अपने बेटे को पीटना शुरू कर देती है।

घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुमेरपुर में एक गेस्ट हाउस की है.

दूसरी जाति की लड़की से शादी करने पर दूल्हे की मां ने उसकी पिटाई कर दी। ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, उसने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर लड़की से कोर्ट में शादी कर ली।

कोर्ट मैरिज के बाद, दुल्हन के पिता ने 3 जुलाई को जिला हॉल में शादी का जश्न मनाने का फैसला किया। उन्होंने पारंपरिक शादी समारोह में दूल्हे के परिवार को आमंत्रित नहीं किया।

हालांकि, दूल्हे की मां विवाह स्थल पर पहुंची और शादी के मेहमानों के सामने मंच पर उसे टक्कर मार दी।

वहां मौजूद मेहमानों ने उसे काबू करने की कोशिश की और वापस घर भेज दिया.

पिछले महीने, झारखंड के रांची में एक दुल्हन ने सात फेरे लेने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया और सिंदूर समारोह से ठीक पहले मंडप से बाहर चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here