हरियाणा सरकार ने मंगलवार को 25 आईपीएस और नौ एचपीएस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से राज्य में एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कर दिया।

0
31
Front News Today

Front News Today: हरियाणा सरकार ने मंगलवार को 25 आईपीएस और नौ एचपीएस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से राज्य में एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कर दिया।

स्थानांतरित अधिकारियों में कई जिलों के पुलिस अधीक्षक शामिल हैं।

स्थानांतरित आईपीएस अधिकारियों में हरियाणा के राज्यपाल के एडीसी सुमेर प्रताप सिंह शामिल हैं, जो भिवानी के एसपी के रूप में तैनात थे।

बयान में कहा गया कि कुरुक्षेत्र के एसपी आस्था मोदी को गुड़गांव डीसीपी (मुख्यालय), पुलिस मुख्यालय एसपी हिमांशु गर्ग को झज्जर के एसपी और हिसार के एसपी गंगा राम पुनिया को करनाल में तैनात किया गया था।

गुड़गांव पुलिस मुख्यालय डीसीपी निकिता गहलौत को मानेसर डीसीपी, बल्लभगढ़ डीसीपी मकसूद अहमद को गुड़गांव डीसीपी (पूर्व) और फरीदाबाद के डीसीपी (ट्रैफिक) राजेश दुग्गल को कुरुक्षेत्र एसपी के रूप में तैनात किया गया था।

सिरसा के डीआईजी-सह-एसपी अरुण सिंह को हरियाणा पुलिस अकादमी, मधुबन में डीआईजी के रूप में तैनात किया गया था।

झज्जर डीआईजी-सह-एसपी अशोक कुमार को राज्य सतर्कता ब्यूरो के डीआईजी के रूप में तैनात किया गया था, जबकि रोहतक के सुनारिया में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के डीआईजी ओम प्रकाश को जींद के डीआईजी-सह-एसपी के रूप में तैनात किया गया था।

बयान के अनुसार चरखी दादरी के एसपी बलवान सिंह राणा को हिसार का एसपी बनाया गया।

डी के भारद्वाज, कमांडेंट, द्वितीय भारत रिजर्व बटालियन, भोंडसी को गुड़गांव डीसीपी (ट्रैफिक) और राजेंद्र कुमार मीणा, कमांडेंट, 4 वीं बटालियन, हरियाणा सशस्त्र पुलिस, को हरियाणा गवर्नर का एडीसी बनाया गया है।

हरियाणा पुलिस सेवा के अधिकारियों में मानेसर डीसीपी दीपक सहारण को गुड़गांव (पश्चिम) के डीसीपी के रूप में नियुक्त किया गया है।

विजय प्रताप सिंह, एसपी, स्पेशल टास्क फोर्स, अंबाला को एसपी, हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रूप में तैनात किया गया था।

सुरिंदर सिंह भोरिया, एसपी, करनाल को एसपी कमांडो, नेवल के अतिरिक्त प्रभार के साथ एसपी, सुरक्षा, सीआईडी ​​के रूप में तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here