आरोपी व उसके 2 साथियों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर एरिया में हत्या का प्रयास चोरी स्नैचिंग अवैध हथियार इत्यादि के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज

आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर फरीदाबाद से 20 से अधिक मोटरसाइकिल कर चुका है चोरी

फरीदाबाद; डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी दयालबाग प्रभारी विजयपाल की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को मात्र चार घंटे में सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम पप्पू है जो भरतपुर के जुरेरा एरिया का रहने वाला है। दिनांक 29 मार्च को दीपक नाम के व्यक्ति ने पुलिस चौकी में शिकायत दी कि अभी-अभी थोड़ी देर पहले वह रिलायंस फ्रेश दयालबाग आया हुआ था और वहां से उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई। पीड़ित की शिकायत के आधार पर चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल की तलाश के लिए खोरी रोड पर नाकाबंदी कर दी जहां थोड़ी देर पश्चात आरोपी पप्पू चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया जिसे पुलिस ने मौके से काबू कर लिया। आरोपी को काबू करके थाने लाया गया और उससे पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी ने आज ही एक दूसरी मोटरसाइकिल बदरपुर बॉर्डर एरिया दिल्ली से चोरी की थी। आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी के कब्जे से चोरी की दूसरी मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का चोर है जो अपने दो अन्य साथियों हरजिंदर तथा कुलवंत के साथ मिलकर गैंग चलाता है जिनके खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी स्नैचिंग अवैध हथियार इत्यादि धाराओं के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी फरीदाबाद से 20 से अधिक मोटरसाइकिल चोरी कर चुके हैं। आरोपी कुछ समय पहले ही गुड़गांव के हत्या के प्रयास के मामले में जेल में सजा काटकर आया था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं आरोपी के साथियों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here