पति के साथ सूरजकुंड मेला देखने आई महिला का शॉपिंग के दौरान हुआ पर्स गुम, सीसीटीवी कैमरे से पर्स तलाश कर, किया महिला के हवाले,दंपति ने किया तहे दिल से पुलिस टीम का धन्यवाद

0
0

फरीदाबाद- डीसीपी मेला अमित यशवर्धन के द्वारा मेला दर्शकों की सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने व असामाजिक तत्वों पर नजर रखने और सीसीटीवी की मॉनिटरिंग करने के दिए गए निर्देश के अनुसार मेला ड्यूटी में कार्यरत पुलिसकर्मियों द्वारा सरहनी कार्य किया गया। सूरजकुंड मेला मे गुरुग्राम से आई एक महिला का पर्स गुम हो गया था, सीसीटीवी कंट्रोल रूम में तैनात पुलिस टीम ने (कैमरा टू कैमरा ) एक कैमरे से दूसरे कैमरे में चेक करते हुए पर्स तलाश कर दंपति को लौटाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुरुग्राम सेक्टर-45 से अपने पति के साथ सूरजकुंड मेला देखने आई महिला का पर्स सूरजकुंड मेला में शॉपिंग के दौरान कहीं गुम हो गया था। चौपाल के पास ड्यूटी पर तैनात मुख्य सिपाही राजेश को महिला ने पर्स गुम होने की दी। मुख्य सिपाही राजेश , मेले में बनाए गए पुलिस कंट्रोल रूम में महिला को लेकर गया। महिला से पूछा कि वह किस-किस एरिया में घूमी है। सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। सीसीटीवी कैमरे से महिला का रुट को चैक किया गया जिसमे देखा गया कि महिला के हाथ में पर्स कहां तक था, कहां पर हाथ में नहीं है जिस एरिया में पर्स नहीं दिखाई दिया उस एरिया की दुकानों को काफी सर्च करते हुए चौपाल के इर्द-गिर्द बनी एक स्टाँल पर पुलिस टीम के द्वारा पर्स तलाश कर लिया गया । पर्स को चैक करने पर ₹ 21000/-रु नगद वा एक फोन बरामद हुआ। महिला अपने पर्स को पाकर अति प्रसन्न हुई और पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here