भारत में सर्वाधिक मतों से जीतेेंगे फरीदाबाद लोकसभा सीट – राजेश नागर
फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में विधायक राजेश नागर ने जुटाया जनसमर्थन

फरीदाबाद।
आपने मुझे तब क्षेत्र का सांसद बनाया, जब कोई सोचता भी नहीं था कि भाजपा सरकार बनाएगी। अगर आप मुझे 2009 का चुनाव नहीं जिताते तो मैं आज यहां तक नहीं पहुंचता। यह बात फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कही। वह आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विधायक राजेश नागर के साथ जनसंपर्क कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि आज रूस कहता है कि भारत पर किसी का दबाव नहीं है। चीन अपना माथा पीटता रहता है लेकिन भारत को रोक नहीं पाता है। आज हमारे पास पीएम नरेंद्र मोदी जैसा विशाल नेतृत्व है जिसका डंका देश और दुनिया में बज रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश के लोकसभा चुनाव में माहौल मोदी के पक्ष में है। आज देश 400 पार सीटें देने के लिए तैयार बैठा है और चार जून को केंद्र में फिर बड़े बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने वाला निर्णय मिलने जा रहा है।
उनके साथ विधायक राजेश नागर ने भी आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भूपानी, नचौली, बदरपुर सैद, जसाना, शाहाबाद, तिगांव रोड खटाना आदि जगहों पर जनसमर्थन नागर ने कहा कि इस बार गुर्जर भारत में सर्वाधिक मतों के साथ लोकसभा पहुंचेंगे। नागर ने कहा कि पिछली बार गुर्जर देश में तीसरे नंबर पर आए थे लेकिन इस बार यह कसर भी दूर कर देंगे। उन्होंने कहा कि इस बार संगठन ने हर बूथ पर 370 अधिक मतों का लक्ष्य रक्षा है जिससे लाखों वोटों का अंतर पड़ेगा। नागर ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को पुन: उम्मीदवार बनाकर भाजपा ने हमें एक बार फिर नुमाइंदगी करने का अवसर दिया है। जहां लोगों से कहा कि इस बार आपको पहले से भी अधिक मतों के साथ भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर को जिताकर भेजना है।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार 400 पार का नारा दिया है जिसका अर्थ है कि वह अनेक ऐसी देशहितैषी योजनाओं के लिए कानून बनाना चाहते हैं जो अभी मुमकिन नहीं हो पा रहा है। उसके लिए समर्थन जुटाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जब हमारी 400 सीटें होंगी तो हम देश को और गति से आगे ले जाने के लिए योजनाओं को बनाएंगे और उन्हें क्रियान्वित करेंगे।
विधायक नागर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का आज पूरी दुनिया सम्मान कर रही है। वही अमेरिका मोदी के स्वागत के लिए खड़ा रहता है जिसने कभी कांग्रेसी शासन में उन्हें वीजा तक देने से इनकार कर दिया था। आज आस्टे्रेलिया का नेतृत्व मोदी को बॉस बता रहा है तो अफ्रीकन देशों के राष्ट्राध्यक्ष मोदी के पैर छू रहे हैं। आज भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है और मोदी के राज में हम दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गए हैं जिसे तीसरे स्थान पर लाने के लिए मोदी का शासन बहुत जरूरी है।
नागर ने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सभी जगहों पर सडक़ों का विकास तेजी पर जारी है। यह बेहतर कनेक्टिविटी के लिए हो रहा है। आज देश में भी प्रतिदिन 50 किलोमीटर की रफ्तार से सडक़ों का निर्माण हो रहा है जबकि कांग्रेसी शासन में यह केवल 12-13 किलोमीटर प्रतिदिन था। आज 10 साल में भारत ने तमाम महामारी व अन्य समस्याओं के बावजूद तरक्की को देखा है। इसे आगे बढ़ाने के लिए मोदीजी के 400 पार के नारे को साकार करें और भाजपा के कमल निशान पर अपना वोट दें। MLA Rajesh Nagar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here