12 फरवरी 2024: WazirX, भारत के प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज, एक खास वैलेंटाइन डे मुहिम लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, यह अपने उपयोगकर्ताओं के लिए प्यार और क्रिप्टो रखने की खुशी का एक अनूठा मिश्रण लेकर आए हैं।

इस मुहिम का मुख्य आकर्षण WazirX गिफ्ट कार्ड में बिटकॉइन की शुरूआत कर अपने निकटतम और सबसे प्रिय को बिटकॉइन गिफ्ट कार्ड देने का एक क्रांतिकारी तरीका है। WazirX गिफ्ट कार्ड उपयोगकर्ताओं को WRX और BTC क्रिप्टो गिफ्ट सीधे अपने साथी, परिवार, दोस्तों या सहकर्मियों को आसानी से भेजने में सक्षम बनाकर गिफ्ट देने की कला को फिर से परिभाषित करते हैं। यह सभी WazirX उपयोगकर्ताओं के लिए निःशुल्क उपलब्ध है। यह सुविधा क्रिप्टो गिफ्ट देने को पहले से कहीं अधिक आसान बना देती है।

इस वैलेंटाइन डे को और भी खास बनाने के लिए WazirX एक सीमित समय 12 फरवरी से 14 फरवरी तक के लिए ऑफर दे रहे हैं। बिटकॉइन गिफ्ट कार्ड मुहिम में भाग लेने वाले उपयोगकर्ता आकर्षक 50% कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। पुरस्कार पूल से अधिकतम 250 रुपये मूल्य के WRX के इनाम के साथ WRX की कुल कीमत 1 लाख रुपये है। “वेलेंटाइन डे प्यार का इजहार करने के बारे में है, और बिटकॉइन गिफ्ट कार्ड के साथ उपयोगकर्ता अपने प्रियजनों का बिटकॉइन से परिचय करा सकते हैं, राजगोपाल मेनन, उपाध्यक्ष, WazirX ने कहा, “लोग बिटकॉइन की ओर रुख करेंगे या अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को सोच-समझकर और नवोन्वेषी तरीके से बढ़ाएंगे।” “हम उपयोगकर्ताओं को अनुमति देकर इस वैलेंटाइन दिवस को अविस्मरणीय बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं।

वे इस सीमित समय के अवसर के माध्यम से प्यार और खुशी फैलाने में भागीदार बनें। WazirX मुहिम और भाग लेने के तरीके के के बारे में अधिक जानकारी के लिए उपयोगकर्ता WazirX ब्लॉग पर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here