Front News Today: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज आजमगढ़ जिले की सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में 32 परियोजनाओं का लोकार्पर्ण व शिलान्यास किया। 74.14 करोड़ की इन परियोजनाओं के निर्माण से सगड़ी को फायदा होगा। आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समय सपा के शासन में पूरा प्रदेश अराजकता व आतंक का पर्याय बन चुका था। उस समय नारा लगता था, जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उसमें बैठा होगा कोई जाना पहचाना गुंडा। सपा की अराजकता किसी से छुपी नही है। पर हमारी सरकार ने अपराधियों की कमर तोड़ने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले डा. भीमराव अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजमगढ़ की पहचान का संकट इन लोगों ने ला दिया था। यहां की जो प्रतिभा बाहर गई। वह नई ऊंचाई छुई। सपा ने इस जिले को अपराधियों का गढ़ बना दिया था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब पूरे देश में कोविड चल रहा था, उस समय भी आजमगढ़ के दौरे पर तीन बार आया। प्रधानमंत्री के साथ सभी सांसद अपने क्षेत्रों में जा रहे थे। पर आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव लापता थे। जब पूंछा गया तो पता चला कि वह आष्ट्रेलिया व इंग्लैंड का दौरा कर रहे हैं। कोरोना काल में यहां के लोगों को लावारिश छोड़ दिया था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब देश के वैज्ञानिकों ने कोरोना की वैक्सीन बनाई, तो उसे अखिलेश यादव ने यह कहकर खारिज कर दिया कि यह भाजपा की वैक्सीन है। अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तो अब्बाजान ने भी लगवा लिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार बनने के बार अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अपराधियों की 1900 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे इस अभियान की सबसे अधिक पीड़ा सपा व कांग्रेस को हो रही है। योगी ने कहा कि अपराधियों द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्तियों पर बुलडोजर चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here