इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए एक बड़ा झटका, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाज और टीम के सहयोगी स्टाफ के 10-12 सदस्यों के कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है.

0
28
Front News Today

Front News Today: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए एक बड़ा झटका, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाज और टीम के सहयोगी स्टाफ के 10-12 सदस्यों के कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है. सुपर किंग्स 21 अगस्त को दुबई में उतरा और शुक्रवार से प्रशिक्षण शुरू होने की उम्मीद थी। रिपोर्टों के अनुसार, एमएस धोनी के नेतृत्व वाली टीम के लिए क्वारंटाइन अवधि बढ़ा दी गई है।

रिपोर्टों की पुष्टि करते हुए, नाम न छापने की शर्तों पर आईपीएल के एक सूत्र ने कहा, “हां, एक दाहिने हाथ का मध्यम तेज गेंदबाज, जिसने हाल ही में भारत के लिए खेला है, साथ ही कुछ स्टाफ सदस्यों ने COVID-19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है।”

CSK स्क्वाड को यहां देखें:
एमएस धोनी, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह, मुरली विजय, फ्रेंकॉइस डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, दीपक चाहर, लुंगहर सिंह। सेंटनर, केएम आसिफ, नारायण जगदीसन, मोनू कुमार, रतुराज गायकवाड़, आर। साईं किशोर।

उन्होंने कहा, “जहां तक ​​हम जानते हैं, सीएसके प्रबंधन और उनकी पत्नी के सबसे वरिष्ठ अधिकारियों में से एक, और उनकी सोशल मीडिया टीम के कम से कम दो सदस्य भी COVID-19 पॉजिटिव हैं,”

BCCI के COVDi-19 प्रोटोकॉल के अनुसार, सभी टीमों को UAE में उतरने के बाद हवाई अड्डे पर एक परीक्षण से गुजरना होगा, जिसके बाद टीम होटल में अनिवार्य छह-दिवसीय क्वारंटाइन के दौरान दिन 1, 3 और 5 पर तीन परीक्षण होंगे।

सभी परीक्षा परिणाम नकारात्मक आने के बाद ही टीमों को क्वारंटाइन दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here