आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की, जिसमें पोलावरम सिंचाई परियोजना के लिए लंबित धनराशि जारी करना भी शामिल है।

0
13
Front News Today

Front News Today: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की, जिसमें पोलावरम सिंचाई परियोजना के लिए लंबित धनराशि जारी करना भी शामिल है।

अपनी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस के एनडीए में शामिल होने की मजबूत अफवाहों के बीच, रेड्डी की मोदी के साथ बैठक आठ महीने बाद हुई। यह ज्ञात नहीं है कि बैठक के दौरान राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की गई थी या नहीं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, रेड्डी ने 40 मिनट की बैठक में कडप्पा स्टील प्लांट जैसी विभिन्न परियोजनाओं के लिए लंबित बकाया राशि और अनुमोदन पर चर्चा की।

सूत्रों ने कहा कि सीएम ने मोदी से अनुरोध किया कि वे कुरनूल जिले में एक उच्च न्यायालय के गठन के अलावा 10,000 करोड़ रुपये के लंबित राजस्व अनुदान, पोलावरम परियोजना के लिए 3,250 करोड़ रुपये के फंड की जल्द रिहाई करें।

मोदी के साथ अपनी बैठक के बाद, रेड्डी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कृष्णा-गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ शीर्ष परिषद की बैठक में भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here