Front News Today: गुरुवार को चेन्नई में चल रही आईपीएल नीलामी में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा।

नजरें अर्जुन तेंदुलकर पर थीं, जब उन्होंने आईपीएल के लिए नीलामी में अपना नाम डाला। भारी अटकलों के बीच, तेंदुलकर जूनियर एक स्थानीय मैच में एक अच्छे रन के पीछे बोली के युद्ध में उतरे जहां वह गेंद और बल्ले के साथ आए।

अर्जुन ने 31 में 77 रन बनाए और 3/41 का स्कोर किया क्योंकि मिग क्रिकेट क्लब ने 73 वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दौर के ग्रुप ए मैच में इस्लाम जिमखाना को हराया। उन्होंने उम्मीद के मुताबिक खुद को बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा।

वह युवाओं में ताजगी और स्फूर्ति लाएगा।

वह 21 वर्ष का है और उसकी क्षमता है। अर्जुन वह है जिसे भविष्य के लिए निर्देशित किया जा सकता है।

महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने पिछले महीने मुंबई में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान दो मैच खेले, जिसमें तीन रन बनाए और दो विकेट लिए। उन्हें चेन्नई में 18 फरवरी को होने वाले आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए खिलाड़ियों में भी शामिल किया गया था।

वह पिछले सत्र में नेट क्रिकेट के दौरान भारत के क्रिकेटरों को गेंदबाजी कर चुके हैं और 2018 में अपने श्रीलंका दौरे के दौरान भारत अंडर -19 टीम के लिए भी निकले हैं।

वह एक वाम-मध्यस्थ है और ऐसे कोण बना सकता है जो एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग कर सकते हैं। अर्जुन प्रशिक्षण के लिए ब्रिटेन में नियमित रूप से रहा है। उन्होंने पूर्व में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से सलाह ली थी।

वह सब एक तरफ, वह अगला तेंदुलकर है और उपनाम का मतलब देश में सब कुछ है। सचिन को अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है और अर्जुन को उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में वह इसे अर्जित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here