Front News Today: नोएडा, गौतम बुद्ध नगर बहुजन समाज पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। इसके तहत आज ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक बैठक में बूथ कमेटियों की समीक्षा की गई। बैठक में बसपा के कई वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री शामिल हुए।

बहुजन समाज पार्टी के नोएडा महानगर के अध्यक्ष विनोद भारद्वाज ने बताया कि जिला कमेटी की एक मीटिंग बृहस्पतिवार को जिला उपाध्यक्ष सतपाल नागर के ग्रेटर नोएडा स्थित कार्यालय पर हुई। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में मेरठ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सिंह राज जाटव, एडवोकेट ओम प्रकाश, बाबूलाल गौतम एवं सेक्टर प्रभारी अजीत पाल सिंह (पूर्व मंत्री), विनोद गौतम, जिलाध्यक्ष लख्मी सिंह सहित बसपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि इस मीटिंग में नोएडा विधानसभा, दादरी विधानसभा, तथा जेवर विधानसभा की बूथ कमेटियों की समीक्षा की गई। उन्होंने बताया कि मेरठ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सिंह राज जाटव ने कमेटियों की समीक्षा की, तथा उस पर संतोष जाहिर किया।
उन्होंने कहा कि इस बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं, तथा बसपा सरकार के समय इस क्षेत्र में कराए गए अभूतपूर्व विकास कार्यों को बारे में जन -जन को जानकारी दें। उन्होंने कहा कि लोगों का रुझान बहुजन समाज पार्टी की तरफ तेजी से बढ़ा है, तथा लोग एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में बहन मायावती जी की सरकार देखना चाह रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि वे जी जान से आगामी विधानसभा के चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here