Front News Today: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपनी 65 वीं मुख्य परीक्षा के लिए समय सारिणी को संशोधित किया है जो 25 नवंबर से शुरू होने वाली है। BPSC ने परीक्षा की समय-सीमा को संशोधित किया है जबकि परीक्षा की तिथियां वही हैं।

BPSC 65 वीं मुख्य परीक्षाएं 25, 26 और 28 नवंबर को आयोजित की जाएंगी। परीक्षा 25 नवंबर को दो बैठकों में आयोजित की जाएगी और बाकी दिनों में परीक्षा एक बैठक में आयोजित की जाएगी।

सामान्य हिंदी का पेपर 25 नवंबर को सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक और सामान्य अध्ययन का पेपर 1 दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

सामान्य अध्ययन पेपर 2 परीक्षा 26 नवंबर को होगी और वैकल्पिक पेपर 28 नवंबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

25 नवंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होने वाला था और 26 और 28 नवंबर को दोपहर 12 बजे से सामान्य अध्ययन के पेपर 2 और ऑप्शन पेपर की परीक्षा शुरू होनी थी।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर संशोधित समय सारिणी की जांच करें और तदनुसार परीक्षा केंद्र पर पहुंचें ताकि वे अपनी परीक्षा में न चूकें।

अभ्यर्थी परीक्षा शुरू होने से एक सप्ताह पहले अपने बीपीएससी 65 वें मुख्य प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए bpsc.bih.nic.in पर लॉगइन करना होगा। आयोग एडमिट कार्ड डाक से नहीं भेजेगा। BPSC बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों के लिए 434 रिक्तियों को भरने के लिए इस भर्ती अभियान का संचालन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here