Front News Today: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को AAP विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ जामिया नगर में एनआईए की छापेमारी को बाधित करने का मामला दर्ज किया। AAP विधायक पर एनआईए डीएसपी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर दिल्ली के विधायक और उनके समर्थकों को ड्यूटी करने से रोकने के लिए दायर किया गया था।

गुरुवार को एनआईए ने जामिया नगर में दो स्थानों पर तलाशी ली, जिसमें दिल्ली अल्पसंख्यक के पूर्व अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान के घर के परिसर भी शामिल थे।

शाहीन बाग पुलिस स्टेशन में दर्ज एनआईए की शिकायत के अनुसार, स्थानीय विधायक और उनके समर्थकों ने जफरुल इस्लाम खान की अध्यक्षता में चैरिटी एलायंस में केंद्रीय जांच एजेंसी के तलाशी अभियान में बाधा डाली।

शिकायत में कहा गया कि जब एनआईए की टीम ने चैरिटी अलायंस के परिसर को छोड़ने की कोशिश की, तो AAP विधायक और उनके समर्थकों ने सड़क पर जाम लगा दिया और गलत तरीके से रोक दिया।

अमानतुल्ला खान और उनके समर्थकों ने कथित रूप से नारे भी लगाए।

सुबह में, एनआईए ने जम्मू-कश्मीर में देशद्रोही गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए चुनिंदा गैर सरकारी संगठनों, ट्रस्टों और नींव से जुड़े एक मामले में छापेमारी करने से पहले दिल्ली पुलिस से समर्थन के लिए कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here