देवरिया मे कोआपरेटिव चौराहा सुभाष चौक के समीप पुलिस व बदमाशों के बीच चली गोलियां, यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव ने जान जोखिम में डाल कर बदमाशों को रोका, सभी बदमाशों को SOG टीम ले गयी|

0
138
Front News Today

Front News Today: सोमवार को शहर के बीचों बीच एक बड़ी घटना हुई। दिन के करीब दो बजे शहर के कोऑपरेटिव चौराहे पर बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। देवरिया पुलिस ने पीछा कर चार बदमाशों को अपनी हिरासत में ले लिया।
पुलिस हिरासत में लिए गए बदमाशो से पूछताछ कर रही है। इस बारे में अधिकारी कुछ बोल नही रहे हैं। पुलिस को गोरखपुर की तरफ से एक लग्जरी कार से चार बदमाशों के आने की सूचना मिली। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर चेकिंग शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार बैतालपुर में स्थानीय पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कार लेकर भागने लगे। इधर शहर के कोऑपरेटिव बैंक चौराहे पर मौजूद पुलिस टीम व एसओजी ने लग्जरी कार को रोका, लेकिन चालक वाहन लेकर भागने लगा।

पुलिस ने उनका पीछा किया। इस बीच फायरिंग भी हुई। लोगो के अनुसार तीन राउंड गोली चली। फायरिंग के बीच पुलिस ने कार को घेर लिया और चालक समेत चार को हिरासत में ले लिया। प्रमुख मार्ग पर दिनदहाड़े फायरिंग होने से ऑफर तफरी मच गई तथा लोग इधर उधर भागने लगे। कार पर बिहार का नम्बर लगा है। अभी पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोल नही रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here