Front News Today: फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर 500 मिलियन फॉलोअर्स के साथ पहले एथलीट बनकर अपने करियर में एक और उपलब्धि हासिल की है, रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी हैं और उनके 261 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

ट्विटर पर, जुवेंटस स्टार 91 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा फॉलो किया जाता है। वह माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर 100 मिलियन का अंक हासिल करने के करीब है। रोनाल्डो फेसबुक पर भी लोकप्रिय हैं और उनके आधिकारिक पेज पर 125 मिलियन से अधिक लाइक्स हैं।

रोनाल्डो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और विभिन्न प्लेटफार्मों पर विज्ञापन के माध्यम से लाखों की कमाई करते हैं।

इंस्टाग्राम पर 261 मिलियन की संख्या के साथ, रोनाल्डो ड्वेन द रॉक जॉनसन, लियोनेल मेस्सी, नेमार और अन्य एथलीटों की पसंद पर एक मजबूत नेतृत्व करते हैं। द रॉक, जो हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले एक डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार थे, के मंच पर 217 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह 200 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले दो एथलीटों में से केवल एक है। मेस्सी के 183 मिलियन फॉलोअर्स हैं जबकि नेमार के इंस्टाग्राम पर 146 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

रोनाल्डो का वर्चस्व इस तथ्य से माना जा सकता है कि उनके पास 20 ईपीएल क्लबों से अधिक अनुयायी हैं। ईपीएल क्लबों की संयुक्त संख्या 159 मिलियन से अधिक है। रोनाल्डो के पास लगभग 100 मिलियन का लीड है।

इंस्टाग्राम की तरह, रोनाल्डो भी फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट हैं। कुल मिलाकर, वह फेसबुक के अपने आधिकारिक पृष्ठ (214 मिलियन) और एक दक्षिण कोरियाई कंपनी (159.82 मिलियन) के ठीक नीचे, 3 वें स्थान पर बैठता है। मेसी को उनके एफबी पेज पर 90 मिलियन से अधिक लाइक्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here