बोले, सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है

फरीदाबाद :- आज हरियाणा के पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला श्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे और श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में माथा नवाया। उन्होंने आश्रम के अधिपति जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य से भी आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर चौटाला ने कहा कि हमने अनेक लोगों के मुख से सुना है कि श्री सिद्धदाता आश्रम आने वालों के मन की मुराद पूरी होती है। हमने भी भगवान के दरबार में अपना माथा टेका और जनकल्याण के लिए प्रार्थना की है। हम लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी शक्ति के साथ लगे हुए हैं। जितना भी हो सका, हमने प्रदेश की जनता की भरपूर सेवा की और आगे भी करेंगे। चौटाला ने कहा कि आश्रम में आने पर सकारात्मकता का बहाव बढ़ता है और मन बाहर की चिंताओं से अलग होने लगता है। यहां बहुत ही पॉजिटिव एनर्जी है और स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज की मुस्कुराहट भी बहुत अच्छा फील कराती है।
उन्होंने स्वामीजी से आशीर्वाद प्राप्त कर प्रसाद भी पाया। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज, सोहना अनाज मंडी के पूर्व चेयरमैन शैलेश खटाना, बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष अजय भड़ाना, बीसी सैल के जिला संयोजक प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here