Front News Today: एक दुखद घटना में, एक नाबालिग बलात्कार पीड़िता ने बुधवार को उत्तरी दिल्ली में अपने घर की छत पर एक बच्चे को जन्म दिया।

पुलिस ने 31 अक्टूबर को एक पीसीआर कॉल प्राप्त की और उन्हें एक नवजात बच्चे के बारे में बताया।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने उत्तरीदिल्ली से कपड़े में लिपटे शिशु को बरामद किया, लेकिन बच्चे के संबंध में कोई और जानकारी नहीं मिली। बाद में पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा “हमें शिशु के बारे में शनिवार रात को जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। जब हमने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जाँच की, तो बच्ची एक लड़की के साथ मिली।

पुलिस ने 16 वर्षीय लड़की का पता लगाया कि उसने कहा आठ महीने पहले एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया था और उसने मां को इस बारे में सूचित नहीं किया था क्योंकि वह डर गई थी, उसने कहा।

अधिकारी ने कहा कि उसने शिशु को कपड़े से ढक दिया और बच्चे को उसके घर से दूर एक दुकान के पास रख दिया और मौके से चली गई।

पुलिस ने कहा कि बलात्कार की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया था और आरोपी व्यक्ति, जो एक दुकानदार है, को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की अपनी मां के साथ रहती है जो घरेलू मदद का काम करती है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने आठ से नौ महीने पहले उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here