Front News Today: महाराष्ट्र के चिंचपाड़ा इलाके में एक व्यक्ति ने तीन लड़कों को नग्न कर पिटाई की और लड़कियों को कथित रूप से परेशान किया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और लहरें बनाना शुरू कर दिया, जिससे पुलिस को उस आदमी के खिलाफ मामला दर्ज करने और तीनों बच्चों की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान आशप्पा गुंडे उर्फ ​​बाबू के रूप में की गई है, जिस पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कथित तौर पर चिंचपाड़ा में तीन लड़कों को नग्न किया और फिर उनकी पिटाई की, जबकि उनके दोस्तों ने एक वीडियो फिल्माया।

बाद में, उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया। यह साइबरस्पेस में जंगल की आग की तरह फैल गया।

बाबू ने पुलिस को बताया कि तीनों लड़के उसके इलाके की कुछ लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी करते थे। प्रभावित लड़कियों के परिवार के सदस्यों ने उनसे कथित उत्पीड़न के बारे में शिकायत की थी। इसलिए, उन्होंने लड़कों को सबक सिखाने का फैसला किया।

पुलिस ने कहा कि घटना के समय बाबू के साथ गए दो व्यक्तियों को ट्रेस करने और गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

एक अन्य घटना में, आठ लोगों को पुलिस ने मुंबई के विले पार्ले के एक पांच सितारा होटल के होटल से 12 करोड़ रुपये लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह घटना बुधवार को हुई जब आरोपी ने विले पार्ले में होटल में पुलिसकर्मियों के रूप में छापा मारा और दो मेहमानों से 12 करोड़ रुपये लूट लिए। बाद में, एक पूछताछ से पता चला कि यह पुलिस की छापेमारी नहीं बल्कि एक डकैती थी। इसके बाद, पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और एक जांच शुरू की जिसके कारण शनिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here