Front News Today: मशहूर एडवेंचर फिल्म ‘टार्ज़न: द एपिक एडवेंचर्स’ के स्टार “जो लारा” का एक विमान दुर्घटना में निधन हो गया है। 58 वर्षीय अपनी पत्नी और कुछ अन्य लोगों के साथ थे जब निजी जेट इस सप्ताह के अंत में एक झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। निजी जेट, जिसे सेसना 501 कहा जाता है, ने शनिवार (स्थानीय समय) को नैशविले के बाहर स्मिर्ना हवाई अड्डे से उड़ान भरी, और कथित तौर पर पाम बीच की ओर जा रहा था, लेकिन टेकऑफ़ के बहुत बाद में किसी तरह पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। दुर्घटना के बाद, आग और अन्य बचाव दल को घटनास्थल पर भेजा गया था, लेकिन पूरी रात के ऑपरेशन के बाद, अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में यात्रियों की मौत हो गई थी।

उनके परिवारों को इसके तुरंत बाद सूचित किया गया और दुर्घटना के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

दुर्घटना में कुल सात लोग मारे गए थे। लारा अपनी पत्नी ग्वेन लारा के साथ थे।

लारा कुल 22 एपिसोड के लिए टार्ज़न के रूप में अभिनय करने के लिए ख्याति प्राप्त हैं, जहां उन्होंने 1996 और 2000 के बीच जंगल के राजा की भूमिका निभाई थी। उन्होंने एक टीवी फिल्म में भी अभिनय किया था जो ‘टार्ज़न इन मैनहट्टन’ नामक एक साल पहले आई थी।
उन्होंने ‘स्टील फ्रंटियर’, ‘सनसेट हीट’, ‘गनस्मोक: द लास्ट अपाचे’, ‘अमेरिकन साइबोर्ग: स्टील वॉरियर’, ‘द मैग्नीफिशेंट सेवन’, ‘बेवॉच’ और ‘जैसी अन्य एक्शन-फंतासी भूमिकाएँ भी की थीं। ट्रॉपिकल हीट’, और बहुत कुछ।
लारा और ग्वेन अपने पीछे तीन बच्चे छोड़ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here