तमिल युवा अभिनेता थेनारासु ने की आत्महत्या

0
126
Front News Today

Front News Today: वर्ष 2020 सिनेमा प्रेमियों के लिए वाकई दुखद रहा है। आत्महत्या से लेकर असामयिक मृत्यु तक हमने यह सब देखा है। और अब एक और तमिल फिल्म उद्योग के प्रशंसकों को झटका लगा है। उद्योग के युवा अभिनेताओं में से एक थेनारासु की कथित तौर पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई। नवीनतम रिपोर्टों का दावा है कि उन्होंने मायलापुर चेन्नई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पारिवारिक विवाद के बाद अभिनेता ने चरम कदम उठाया। उनकी मौत से उनके पड़ोस को एक झटका लगा है क्योंकि थेनारासू को बहुत हंसमुख कहा जाता है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि गुस्से में एक युवा जीवन चला गया था।

काम के मोर्चे पर, उन्होंने पांडिराज निर्देशित ‘मरीना’ में एक युवा लड़के की भूमिका निभाई, जिसमें शिवकार्तिकेयन और ओवेय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यही नहीं उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में काफी फिल्मों में भी काम किया है।
अभिनेता ने तीन साल पहले अपनी प्रेमिका से शादी कर ली और दोनों में एक दो साल का बच्चा भी है। उनके और उनकी पत्नी के बीच गर्म बहस के बाद उन्हें छत के पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है और सूचना के आधार पर जांच कर रही है

उनकी मौत की खबर की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने की, जिन्होंने ट्वीट किया, “तमिल अभिनेता #Marina की प्रसिद्धि #Thennarasu की आत्महत्या से # RIPThennarasu की मौत हो गई।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here