महिला थाना बल्लबगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर गीता ने मलेरना रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में मिले नवजात बच्ची को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, बच्चे को मिला जीवनदान।

0
0

बच्चा ठंड के कारण बहुत कांप रहा था, इंस्पेक्टर गीता ने बच्चे को टावल से ढका/ लपेटा और तत्परता दिखाते हुए पहुंचाया अस्पताल

डीसीपी बल्लबगढ राजेश दुग्गल के द्वारा तुरंत कार्रवाई के लिए पुलिस टीम को दिया जाएगा प्रशंसा पत्र व नगद पुरस्कार

फरीदाबादः- बता दे कि आज करीब 1.30 बजे पुलिस को एक नवजात बच्ची के झाड़ियों में पड़े होने की सूचना मिली जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर महिला थाना बल्लबगढ़ मौके पर पहुंची और बच्ची को तुरंत बी के अस्पताल पहुंचाकर तथा थाना आदर्श नगर पुलिस टीम द्वारा बच्ची का बीके अस्पताल में इलाज करवाकर, जान बचाने का सराहनीय कार्य किया है। मामले में डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल ने महिला पुलिस द्वारा तत्पर्ता से बच्ची को अस्पताल ले जाकर भर्ती करने पर टीम को प्रशंसा पत्र व नगद पुरस्कार देने को कहा है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की मलेरना रोड पर एक नवजात बच्ची झाड़ियां में पड़ा है जो ठंड से कांप रहा है। पुलिस टीम ने बिना देरी के तुरन्त मौके पर पहुंचे। वहां से बच्ची को बरामद कर। पुलिसकर्मियों ने बच्ची को तुरंत एक कपड़े और तौलिया में लपेटा तथा बिना देरी किए उसे लेकर तुरंत बीके अस्पताल पहुंचे। वहां पर पहुंचते ही बच्चे को तुरंत उपचार दिया गया। बच्ची अब सुरक्षित है। नवजात बच्ची के पैर पर एक टैग है जिस पर लिखा हुआ है। बेबी ऑफ नीतू का टैग है। पुलिस टीम के द्वारा फरीदाबाद के सभी अस्पतालो के रिकॉर्ड चेक किए जा रहे है। रास्ते में लगे सीसीटीवी चेक किए जा रहे है। आरोपियो के खिलाफ नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आगर किसी को बच्ची के माता-पिता के बारे मे सुचना मिल तो पुलिस को डायल 112 पर सूचित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here