मुंबई में 22 वर्षीय महिला के साथ 2 साल तक बलात्कार

0
58
Front News Today

Front News Today: मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना में, तीन लोगों ने एक 22 वर्षीय महिला के साथ 2 साल से अधिक समय तक कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे फिल्माए गए वीडियो का उपयोग करके ब्लैकमेल किया। क्रूर अपराध मुंबई के मलाड इलाके में हुआ। इस बीच, डिंडोशी पुलिस ने सभी तीन आरोपियों के.खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, 31 वर्षीय फैयाज शेख, और 27 वर्षीय सादिक पटेल, जबकि तीसरा, नदीम फरार है।

मलाड ईस्ट में स्कूटर कॉलोनी की रहने वाली महिला के साथ ढाई साल तक बलात्कार किया गया। महिला अपने पति और ढाई साल के बेटे के साथ रहती थी।

आरोपियों में से एक शेख भी उसी इलाके में रहता था और वह महिला और उसके पति को जानता था।

बलात्कार पीड़िता के अनुसार, 2018 में एक दिन, आरोपी शेख ने उसे किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया और चाकू की नोक पर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उसने यौन हमले का वीडियो भी फिल्माया और धमकी दी कि अगर उसने कभी इस बारे में बात की तो वह उस पर एसिड से हमला कर देगा। बाद में, उसने उन वीडियो का उपयोग करके उसे ब्लैकमेल किया और कई बार उसका बलात्कार किया।

एक साल बाद, उसने अपने संपर्क नंबर के साथ अपने दोस्त पटेल के साथ वीडियो साझा किया, जिसने महिला को ब्लैकमेल भी किया और कई बार उसका बलात्कार किया। जब नदीम को इसके बारे में पता चला, तो उसने भी महिला को फोन करना शुरू कर दिया और अपने पति को दोनों पुरुषों के बारे में बताने की धमकी दी।

अपनी शादी बचाने के लिए, वह नदीम से मिलने के लिए तैयार हो गई, जिसने कई मौकों पर उसका बलात्कार भी किया।

हालांकि, यह यहीं समाप्त नहीं हुआ, महिला को तीनों आरोपियों के अन्य दोस्तों द्वारा फोन कॉल के माध्यम से ब्लैकमेल और परेशान किया जा रहा था।

अगर वह मुंबई छोड़ देती है तो उत्पीड़न बंद हो जाएगा, महिला छह महीने के लिए अपने पैतृक शहर चली गई। हालांकि, उन्होंने उसे ब्लैकमेल करना जारी रखा। फिर उसने अपने पति को सूचित किया, जिसके बाद वे मुंबई लौट आए और पुलिस में शिकायत दर्ज की।

29 सितंबर को, पुलिस ने 376 (2) एन, 354, 345 डी, 506 (2) के तहत आईटी एक्ट 66 ई। सहित कई मामले दर्ज किए। डिंडोशी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर डीएस कांबले ने कहा कि आरोपी 2 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में हैं और वे नदीम की तलाश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here