Front News Today: भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं की एक श्रृंखला आयोजित करने जा रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, सत्रों को अनएकेडमी पर मुफ्त में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।
उन्होंने कहा, “हमें लगता है कि बोर्ड में उनके होने से हमें अपने मिशन को हासिल करने में मदद मिलेगी, जो कि ज्ञान और शिक्षा को तेजी से लोकतांत्रिक बनाना है।”
सचिन ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए यह बहुत अच्छा मौका है कि मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकूं।”
“हमने हर महीने एक बिलियन से अधिक मिनट की बात की। हम अरबों लोगों तक अपनी पहुंच बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “पूरा विचार उन्हें इस बात की अनुमति देना है कि वे मुझसे बात कर सकें और मेरे साथ अपने अनुभव साझा कर सकें।”

उल्लेखनीय है कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के प्लेयर ऑक्शन में 20 लाख रुपये में खरीदा था। फ्रैंचाइजी द्वारा चुने जाने के बाद अर्जुन ने उत्साह व्यक्त किया था और कहा था कि वह हमेशा से मुंबई इंडियंस के ‘डाई-हार्ड’ प्रशंसक रहे हैं।
अर्जुन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर काफी भड़ास निकाली जिसके बाद आरोप लगाया गया कि मुंबई के ऑलराउंडर को एमआई ने चुना क्योंकि वह पूर्व एमआई कप्तान सचिन तेंदुलकर के बेटे थे।

इस आईपीएल सीज़न में क्रिस मॉरिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में राजस्थान रॉयल्स (RR) के रूप में सबसे ज्यादा बोली लगाई। यहां भी खिलाड़ियों की नीलामी हुई, यहां तक ​​कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भी दूसरे बड़े कदम उठाए।

मॉरिस का बेस प्राइस रु .75 लाख था। युवराज सिंह ने पिछला ऑल-टाइम रिकॉर्ड रु .6 करोड़ के साथ रखा, जिसे दिल्ली डेयरडेविल्स ने 2015 में भुगतान किया था। और विदेशी के लिए सबसे अधिक बोली 15.5 करोड़ रुपये की थी, जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कमिंस को खरीदने के लिए भुगतान किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here